देश बड़ी खबर

सिद्धू को मिली विदेश मंत्रालय से अनुमति, करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में होंगे शामिल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में 9 नवंबर को होने जा रहे 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विदेश मंत्रालय ने सिद्धू को पाकिस्तान जाने की अनुमति दे दी है।

सिद्धू ने पाकिस्तान जाने की अनुमति के लिए विदेश मंत्रालय को तीन बार पत्र लिखा था। हालाँकि पाकिस्तान यात्रा के लिए पाक ने उन्हें वीजा पहले ही दे दिया था लेकिन विदेश मंत्रालय से अनुमति न मिलने के बाद सिद्धू ने विदेश मंत्रालय एक के बाद एक करके तीन पत्र लिखे।

सिद्धू ने उन्होंने गुरुवार को तीसरी बार विदेश मंत्री एस जयशंकर को खत लिखा और जाने की अनुमति देने की बात कही थी। सिद्धू ने अपने पत्र में लिखा कि यदि उन्हें करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए सरकार की ओर से अनुमति नहीं मिलती है तो वे आम नागरिक की तरह पाकिस्तान नहीं जाएंगे, लेकिन अगर इस संबंध में किसी तरह का कोई जवाब नहीं आता है तो वह पाकिस्तान चले जाएंगे।

एक मीडिया रिपोर्ट में विदेश मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि गुरूवार को विदेश मंत्रालय ने सिद्धू को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाने की अनुमति दे दी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें