चुनाव दिल्ली बड़ी खबर राज्य

दिल्ली: मतदान से एक दिन पहले कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में रविवार को दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होना है। मतदान से एक दिन पूर्व कांग्रेस को बड़ा झटका उस समय लगा जब शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे राजकुमार चौहान ने कांग्रेस छोड़ने का एलान करते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया।

राजकुमार चौहान ने दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

बीजेपी में शामिल होने के बाद राजकुमार चौहान ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में भरोसा है और वह भाजपा के साथ अपने खटीक समुदाय को मजबूती से जोड़ने के लिए काम करेंगे। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस छोड़ने का चौहान का फैसला इस पार्टी की नीतियों का ‘‘पर्दाफाश’’ करता है।

गौरतलब है कि राजकुमार चौहान कांग्रेस का टिकिट मिलने से नाराज़ थे। लोकसभा टिकिट पाने के लिए राजकुमार चौहान ने अपने समर्थको के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास के समक्ष प्रदर्शन भी किया था लेकिन उनका टिकिट काटकर उनकी जगह राजेश लिलोटिया को टिकिट दे दिया गया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें