छत्तीसगढ़ बड़ी खबर राज्य

जब बीजेपी-आरएसएस के लोग “गोडसे मुर्दाबाद’ बोलेंगे तब मान लुंगा कि….

रायपुर। छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर गोडसे का नाम लेकर बीजेपी, आरएसएस और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

बघेल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पीएम मोदी आजकल महात्मा गांधी की बात करते हैं, लेकिन जिस दिन आरएसएस और बीजेपी के लोग गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर देंगे, उस दिन मैं मानुंगा कि पीएम मोदी सच्चे गांधीवादी हो चुके हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लोगों से मैं इतना कहना चाहूंगा कि वो गोडसे मुर्दाबाद जिस दिन कहेंगे उस दिन मैं मानूंगा कि वो सच मैं गांधी को मानते हैं।”

भूपेश बघेल ने कहा कि “सड़क में खड़ा हूं, चौक चौराहे पर खड़ा हूं। आरएसएस के मोहन भागवत जिस दिन या आरएसएस के लोग गोडसे मुर्दाबाद और गांधी के हत्यारे मुर्दाबाद के नारे लगाएं और जो भाजपा और आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद के लोग अपने घर में गोडसे की मूर्ति लगाकर रखे हैं उसके खिलाफ जिस दिन कार्रवाई कर लेंगे उस दिन मैं मान लूंगा कि नरेंद्र मोदी जी सच्चे गांधीवादी हो चुके है।”

दंतेवाडा चुनाव में मिला सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए बघेल ने कहा कि पिछली बार भी हम बेहद कम अतंर से हारे थे लेकिन इस बार हमने शानदार जीत दर्ज की। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती रमन सिंह सरकार के दौरान सिर्फ कमीशनखोरी का विकास हुआ था। उन्होंने कहा कि दंतेवाडा में मिली जीत हमारे विकास कार्यों पर मुहर लगाती है जिसने रमन सिंह की पार्टी बीजेपी को नकार दिया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें