छत्तीसगढ़ देश बड़ी खबर राज्य

छत्तीसगढ़ के सीएम ने पीएम मोदी को भेजा आईना, कहा ‘अपना असली चेहरा पहचानिये’

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तोहफे में आईना भेजा है। इस तोहफे के साथ भेजे गए एक खुले पत्र में भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को कहा कि आप इस आईने में खुद को देखकर अपना असली चेहरा पहचानिए।

पत्र में कहा गया है कि पीएम मोदी इस आईने को लोक कल्याण मार्ग के ऐसे जगह लगाएं जहां से वह सबसे अधिक बार गुजरते हों। इससे वह जल्दी अपना असली चेहरा पहचान पाएंगे।

पत्र में कहा गया है कि सम्भवतः आप इस आईने का इस्तेमाल नहीं करेंगे। अपने आवास के किसी कूड़ेदान में फेंक देंगे लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे। देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है।

पत्र में भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर तंज कस्ते हुए लिखा है कि “क्या मैं आपको मोदी जी कह सकता हूं। क्या है न कि आपने खुद को इतने नाम दे रखे हैं कि लोग भ्रमित हो जाते हैं कि आपको किस नाम से पुकारें।” पत्र में प्रधानमंत्री की विदेश यात्रा, विज्ञापन पर खर्च, जीएसटी और विदेश नीति का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी के रुख की कड़ी आलोचना की गयी है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को यह आईना ऑनलाइन खरीदकर भेजा है। उन्होंने इसका स्क्रीन शॉट एक ट्वीट के माध्यम से शेयर किया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें