उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राज्य

कमलेश तिवारी की मां का बयान: पुलिस ने हम पर दबाव डालकर कराई सीएम से मुलाकात

लखनऊ। मृतक हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी का आरोप है कि उनका परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने का कतई इच्छुक नहीं था, पुलिस ने उनके परिवार पर मुलाकात करने के लिए दबाव बनाया।

सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कुसुम तिवारी ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से मिलाकर संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हिन्दू परंपरा में परिवार में किसी की मृत्यु के बाद 13 दिन तक कहीं जाया नहीं जाता। बहुत दबाव में मैं सीएम से मिलने गई।

कमलेश तिवारी की मां ने मुलाकात को असफल बताया। उन्होंने कहा कि हमें जबरदस्ती लखनऊ ले जाया गया। हम नहीं चाहते थे कि योगी से मुलाकात कराइ जाए। उन्होंने मुलाकात के बाद कहा कि मेरे हिसाब से उनके हाव-भाव नहीं थे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की यूपी की राजधानी लखनऊ के नाका इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके से एक रिवाल्वर भी मिली थी। इस बीच सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर हत्यारे भागते हुए नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस ने उठाये सवाल:

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू ने कहा कि कानून व्यवस्था चला पाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्षम हैं। उन्हें गोरखपुर वापस चला जाना चाहिए। कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करती है।

सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में कहा है कि यूपी में जंगलराज है। सरकार अपराधियों को संरक्षित करती रही है। उन्नाव, शाहजहांपुर के कांड हम देख चुके हैं। कमलेश तिवारी की मां के बयान को सरकार को सुनना चाहिए। ऐसा नहीं होना चाहिए कि फर्जी तरीके से मामले में कार्रवाई करें।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें