बड़ी खबर मध्यप्रदेश राजनीति राज्य

कमलनाथ की चुनौती: बीजेपी में दम है तो गिरा दे सरकार

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी नेता अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाये रखने के लिए राज्य में कांग्रेस की सरकार गिराने के बयान दे रहे है। कमलनाथ ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि बीजेपी में दम है तो गिरा दे सरकार।

एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में भाग लेते हुए कमलनाथ से सवाल पूछा गया था कि बीजेपी के कई नेता कह रहे हैं कि वे जब चाहेंगे आपकी सरकार गिरा देंगे। इस सवाल के जबाव में कलमनाथ ने कहा, “हमने विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया है। विधानसभा में जब स्पीकर का चुनाव हुआ बीजेपी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा था। तब क्या परिणाम रहा? वे हारे, इसके बाद डिप्टी स्पीकर का चुनाव हुआ, उसमें भी वे हारे।”

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी नेता राज्य में कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को गिराने की बातें क्यों करते हैं, लेकिन सिर्फ बयान देने से क्या होगा? अगर उनमे हिम्मत है तो सरकार गिरा दें, वे हम पर रहम न करें।

कमलनाथ ने देशभक्ति के मुद्दे पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी का एक स्वतंत्रता सेनानी नहीं रहा और ये राष्ट्रभक्ति की बात करते हैं। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की पराजय पर कमलनाथ ने कहा कि हमारा चुनाव तंत्र बीजेपी से कमजोर था। हम जनता तक संदेश नहीं पहुंचा पाए। उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता ने हमें नकारा ये मुझे स्वीकार है। मैंने हार की जिम्मेदारी ली।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें