दिल्ली बड़ी खबर राजनीति राज्य

अलका लांबा ने किया आप छोड़ने का एलान, कांग्रेस में शामिल होने की अटकले

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने पार्टी छोड़ने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से रायशुमारी के बाद आम आदमी पार्टी की सदस्यता छोड़ रही हैं और पार्टी को जल्द ही लिखित रूप से अपना इस्तीफा भेज देंगी।

अलका लांबा द्वारा आम आदमी पार्टी से इस्तीफे के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। हालाँकि अलका लांबा ने एलान किया है कि वे आगामी विधानसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगी।

अलका लांबा ने रविवार दोपहर कश्मीरी गेट के तिकोना पार्क में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह में पार्टी छोड़ने का एलान किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र नहीं बचा है।

वहीँ अलका लांबा द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ने के एलान के बाद आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने पलटवार किया। सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि वह पहले भी दर्जनों बार पार्टी छोड़ने की घोषणाएं कर चुकी हैं। वह नाटक करती हैं। वह पार्टी छोड़ना चाहती हैं तो पार्टी नेतृत्व को इस्तीफा भेजें। उनका इस्तीफा ट्विटर पर भी स्वीकार कर लिया जाएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें