Video: बीजेपी सरकार के मंत्री बोले “जीएसटी को बड़े बड़े सीए नहीं समझ पा रहे”

भोपाल। जीएसटी को लेकर मोदी सरकार भले ही तरह तरह के दावे कर रही हो लेकिन अभी तक उसके खुद के मंत्रियों और सांसदों को जीएसटी के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं है।

इसका खुलासा उस समय हुआ जब मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे ने एक गोष्टी को सम्बोधित करते हुए कहा कि अभी तक वे स्वयं जीएसटी को नहीं समझ पाए हैं इसलिए इसके बारे में कुछ नहीं बोलेंगे। धुर्वे ने कहा कि बड़े बड़े चार्टेड एकाउंटेंट जीएसटी को नहीं समझ सके हैं।

इससे पहले उन्होंने गोष्टी को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारा दो हज़ार पांच हज़ार रूपया गया लेकिन वह वापस आएगा। अभी थोड़ा कष्ट हो रहा है। अभी जीएसटी को मैं खुद ही नहीं समझ पा रहा हूँ , बड़े बड़े चार्टेड एकाउंटेंट नहीं समझ पा रहे।

उन्होंने कहा कि समझ का खेल है , जब लोग धीरे धीरे समझ जायेंगे तो बहुत सुकून हो जायेगा। उन्होंने कहा कि 2022 तक गरीबी दूर हो जाएगी। गरीबो के लिए दो मंज़िल तीन मंज़िल नहीं लेकर झोपड़ पट्टी की जगह पक्का मकान ज़रूर होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी सांसद से जीएसटी की फूल फॉर्म पूछी गयी थी तो वे बगलें झाँकने लगे थे और मीडिया को जीएसटी की फूल फॉर्म नहीं बता पाए थे।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें