NIA अधिकारी तंजील अहमद की पत्नी फ़रज़ाना की मौत

नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) के ऑफिसर तंजील अहमद की पत्नी फरजाना का बुधवार को एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बिजनौर में हुए शूटआउट में उन्हें तीन गोलियां लगी थी, गंभीर रूप से घायल फरजाना का इलाज नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा था

Tanzil-wife

 

नई दिल्ली । नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) के ऑफिसर तंजील अहमद की पत्नी फरजाना का बुधवार को एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बिजनौर में हुए शूटआउट में उन्हें तीन गोलियां लगी थी. इस गोलीबारी में तंजील की मौके पर ही मौत हो गई थी। गंभीर रूप से घायल फरजाना का इलाज नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा था। मंगलवार को ही उनकी हालत बिगड़ने पर एम्स में एडमिट कराया गया था।

तंजील 2 अप्रैल की रात 12.45 बजे पत्नी फरजाना और दो बच्चों के साथ कार से घर लौट रहे थे। फैमिली के साथ वे बिजनौर भांजी की शादी में आए थे। स्योहारा थाना इलाके में एक पुलिया पर बाइक से आए हमलावरों ने पहले उनकी कार को ओवरटेक कर रोका, फिर फायरिंग की।

हमलावरों ने तंजील को 24 गोलियां मारी थीं इनमे से तीन गोलियां गोलियां पत्नी को भी लगीं थीं । वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। हॉस्पिटल ले जाते वक्त तंजील की मौत हो गई थी वहीँ उनकी पत्नी फरजाना को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *