Live: अभी जेल में ही रहेंगे सलमान खान, ज़मानत पर कल आएगा फैसला

जोधपुर। काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर जेल में बंद सलमान खान की ज़मानत पर फैसला कल तक के लिए टल गया है। अब सलमान खान को एक और दिन जेल में रहना पड़ेगा।

इससे पहले आज जोधपुर सेशन कोर्ट में सलमान खान की ज़मानत अर्जी पर सुनवाई शुरू हुई। जज रवींद्र कुमार जोशी ने सलमान के वकील की सारी दलीलें सुनीं।

करीब डेढ़ घंटे चली बहस के बाद सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने कहा कि सलमान की जमानत पर शनिवार को फैसला सुनाया जाएगा। सुनवाई के दौरान सलमान के वकील ने सेशन कोर्ट के जज से कहा सलमान को भी संदेह का लाभ मिलना चाहिए।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान विश्नोई समुदाय के लोग कोर्ट के बाहर मौजूद रहे। सलमान को आज ज़मानत मिल जाएगी इस पर कई घंटे तक सस्पेंस रहा लेकिन सेशन कोर्ट के जज ने अपने फैसले में कहा कि वे ज़मानत पर फैसला कल सुनाएंगे।

इससे पहले सुबह करीब 8.0 बजे सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और उनके वकील आनंद देसाई ने जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंच कर सलमान खान से मुलाकात की थी। उम्मीद की जा रही थी कि सलमान खान को आज ज़मानत मिलने के साथ ही जेल से रिहाई मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बता दें कि काले हिरण का शिकार करने के मामले में गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई है। साथ ही उन पर 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें