IAS की बेटी से छेड़छाड़ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार

चंडीगढ़। एक आईएएस की बेटी का पीछा कर छेड़छाड़ कर रहे हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाषा बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के वक़्त दोनो युवक नशे में धुत्त थे।

डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि लड़की ने 100 नंबर पर शिकायत की थी। शिकायत मिलने पर तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और दोनों आरोपियों को 26 सेक्टर ट्रांसपोर्ट चौक से पीछा करने के दौरान ही घेर कर गिरफ्तार कर लिया। दोनों शराब के नशे में चूर थे। पुलिस टीम दोनों को पकड़कर थाने ले आई।

जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि विकास बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाषा बराला का बेटा है। विकास बराला एलएलबी का छात्र है जबकि उसका दोस्त आशीष एलएलबी कर चुका है। डीएसपी ने बताया कि शिकायत करने वाली लड़की आईएएस की बेटी है।

​उसने शिकायत में बताया गया कि वह किसी काम से ग्रीन मार्केट गई थी। वहां विकास और आशीष ने उसकी गाड़ी का पीछा किया। उन्होंने चंडीगढ़ सेक्टर 7 पेट्रोल पंप से उसका पीछा करना शुरू किया। वे कमेंट कर रहे थे और उन्होंने कई बार गाड़ी पर हाथ भी मारा।

नशे में धुत्त होने के कारण पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 354डी और 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। हालांकि शनिवार शाम को विकास को जमानत मिल गई।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें