CBI: कांग्रेस का प्रदर्शन, राहुल ने दी गिरफ्तारी, थाने से बाहर आते ही बोले “चौकीदार ही चोर है”

नई दिल्ली। सीबीआई मामले में शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्षी दलों ने सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान रोके जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  अपनी गिरफ्तारी दी। हालाँकि थोड़ी देर में ही उन्हें थाने से रिहा कर दिया गया।

लोदी रोड थाने से रिहा होने के बाद बाहर आते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मीडिया के सामने कहा कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील में चोरी की है, पूरा देश इस बात को समझ रहा है. प्रधानमंत्री भाग नहीं सकते हैं, जितनी बार गिरफ्तार करना है कर लो मुझे फर्क नहीं पड़ता है।

गौरतलब है कि सीबीआई मामले में निदेशक आलोक वर्मा को डायरेक्टर पद से छुट्टी पर भेजे जाने के विरोध में कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों ने सीबीआई मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया था। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई कांग्रेस नेताओं ने गिरफ्तारी दी।

इस प्रदर्शन में कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी, अशोक गहलोत के अलावा शरद यादव, कम्युनिस्ट नेता डी राजा तथा तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने भाग लिया। राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस और विपक्षी दलों विरोध मार्च दयाल सिंह कॉलेज से शुरू हुआ और सीबीआई दफ्तर पहुंचा। जहाँ विरोध प्रदर्शन किया गया।

सीबीआई दफ्तर के बाहर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सभी संस्थाओं पर आक्रमण कर रहे हैं। उन्होंने यहां लोगों के बीच ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगवाए। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चौकीदार को चोरी नहीं करने देगी।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें