27 अगस्त को पटना से शुरू होगी “भाजपा भगाओ देश बचाओ” की कवायद

मथुरा। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने शुक्रवार को कहा कि 27 अगस्त को विपक्ष की संयुक्त रैली का पटना में आयोजन किया जा रहा है। पटना से भाजपा भगाओ देश बचाओ की कवायद शुरू होगी।

तेज प्रताप मथुरा में बस द्वारा तीन दिवसीय धार्मिक यात्रा पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 27अगस्त को पटना में ऐतिहासिक रैली के आयोजन के साथ ही विपक्ष एकजुट होकर देश से भाजपा को खदेड़ने के लिए अपना काम शुरू कर देगा।

उन्होंने कहा कि उनकी मथुरा यात्रा पूर्णतः निजी है , इसमें कोई राजनैतिक मकसद नहीं है। उन्होंने कहा कि वे पावन नगरी मथुरा और आसपास के धार्मिक स्थलों और मंदिरो के भ्रमण और दर्शन के लिए आये हैं।

राजद एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच कथित तनातनी की खबरों को खारिज करते हुए कहा, ‘‘यह सब बातें बिल्कुल गलत हैं। हम लोग बिहार में अच्छे से सरकार चला रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव विपक्षी दलों को मिलाकर तैयार किए जा रहे महागठबंधन की एक रैली 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में करने जा रहे हैं. जो एक अभूतपूर्व रैली होगी।”

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *