2019 में कन्नौज से अखिलेश और मैनपुरी से मुलायम होंगे उम्मीदवार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एलान किया है कि वे अगले आम चुनावो में कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

गुरुवार को लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में कन्नौज के सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कन्नौज लोकसभा सीट पर चुनावी तैयारियों की समीक्षा वे स्वयं करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन में जाने वाली सीटों पर समय रहते ये सुनिश्चित किया जाएगा कि सपा कार्यकर्ता गठबंधन उम्मीदवार को जिताने का काम करें ।

बीजेपी द्वारा लगातार लगाये जा रहे सपा में परिवारवाद के आरोपों अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी अपना परिवारवाद खत्म नहीं कर रही है तो मैंने भी तय किया है कि इस बार मैं खुद कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ूंगा और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को मैनपुरी लोकसभा सीट से जिताने का काम पार्टी कार्यकर्ता करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम अपनी चुनावी रणनीति का खुलासा नही करेंगे। हमे चुनाव मैनेजमेंट कैसे करना है इस पर हम विस्तृत चर्चा करेंगे। उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के पास गिनाने के लिए कुछ नही है, उसके सीएम सपा सरकार के कार्यकाल में हुए कामो का फीता काट रहे हैं।

कांग्रेस की रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल न होने के सवाल पर कहा कि शायद हमारी पार्टी के लोग गए होंगे। इस अवसर पर कन्नौज से पिछले चुनावो में जीत कर लोकसभा पहुंची अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव भी मौजूद थीं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें