फ़र्ज़ी फोटो शेयर कर लोगों के निशाने पर आयी बीजेपी प्रवक्ता, दी सफाई

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई की प्रवक्ता शाइना एनसी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक फ़र्ज़ी फोटो ट्वीट किया जिसमे चंडीगढ़ छेड़छाड़ की शिकार वर्णिका कुंडू दो लड़को के साथ दिखाई दे रही है।

इस पर लिखा था कि “So called Victim Beti and Vikas Barala,सुभाष बराला के बेटे के साथ न्याय होना चाहिए, Story as True as Jasleen Kaur of Delhi and Rohtak Sisters”

इस फ़र्ज़ी तस्वीर के माध्यम से यह दावा किया गया था कि पीड़ित लड़की विकास बराला को पहले से जानती है और फोटो में दिख रहा एक युवक विकास बराला है।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक वर्णिका ने इस तस्वीर को चरित्र हरण का प्रयास बताते हुए कहा कि यह तस्वीर काफी पुरानी है और तस्वीर में दिख रहे दो लड़के उसके बचपन के दोस्त हैं। इस तस्वीर में दिख रहा लड़का विकास बराला नहीं है। ये दुष्प्रचार किया जा रहा है।

जब बीजेपी प्रवक्ता द्वारा फर्जी तस्वीर शेयर कर बीजेपी नेता के आरोपी बेटे की हिमायत करने की कोशिश की गयी तो बीजेपी प्रवक्ता लोगों के निशाने पर आ गयीं। ट्विटर पर यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रयाएं देना शुरू कर दिया।

बीजेपी प्रवक्ता द्वारा शेयर किया गया फ़र्ज़ी फोटो

 

लोगों की आपत्ति के बाद शाइना एनसी ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक यूजर्स ने इसका स्क्रीन शॉट ले लिया था। इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता शाइना एनसी के ट्विटर एकाउंट से एक और ट्वीट आया जिसमे कहा गया कि उनका ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था। सम्भवतः ये बड़ा झूठ था।

क्यों कि लोगों ने उनके ट्विटर एकाउंट हैक होने के सबूत मांगे तो वे खामोश रहीं। इतना ही नहीं लोगों ने पूछा कि यदि ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था तो हैकर से सिर्फ एक ही ट्वीट क्यों किया, और वह भी चंडीगढ़ छेड़छाड़ से जुड़े बीजेपी नेता के बेटे के समर्थन में क्यों था ?

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें