ज़मीन विवाद में जांच को गए पुलिसकर्मी की पीट पीट कर हत्या

जयपुर। राजस्थान के राजसमद जिले में एक ज़मीनी विवाद की जांच करने पहुंचे राजस्थान पुलिस के हैड कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद की पीट पीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

गनी मोहम्मद को ज़मींन के एक विवाद में जांच सौंपी गयी थी और इसी सिलसिले में वे जांच के लिए एक गाँव में पहुंचे थे। इस दौरान अचानक भीड़ की शक्ल में एक पक्ष के लोगों ने गनी मोहम्मद पर लाठी डंडो से हमला बोल दिया।

भीड़ के सामने अकेले पड़े गनी मोहम्मद को गंभीर चोटें आयीं और उन्हें घायल अवस्था में नजदीकी भीम अस्पताल ले जाय गया। जहाँ उन्होंने दम तोड़ दिया। अभी यह नहीं पता चल सका है कि पुलिस कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद पर हमला करने वाले कौन लोग थे।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॉन्स्टेबल की पिटाई की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हमलावरों का पता लगाने में जुटी है।

48 वर्षीय पुलिस हैड कॉन्स्टेबल गनी अहमद के परिवार में चार पुत्रियां और एक पुत्र हैं। अभी इस घटना की विस्तृत जानकारी मिलने की प्रतीक्षा की जा रही है।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें