हार्दिक पटेल के साथ बीजेपी के खिलाफ प्रचार करेंगी प्रियंका

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनावो में बीजेपी के लिए गले की हड्डी बने पाटीदार समुदाय द्वारा बीजेपी का ज़बरदस्त विरोध हो रहा है। पाटीदारो में सभाएं और रोड शो कर रहे हार्दिक पटेल का साथ देने के लिए अब जल्द ही उनकी मूँह बोली बहिन प्रियंका पटेल को भी बीजेपी के खिलाफ प्रचार करते हुए देखा जाएगा।

प्रियंका पटेल जय हो पार्टी से वड़ोदरा की एम्एस यूनिवर्सिटी में सेक्रेटरी चुनी गयी हैं। उन्होंने अकेले दम पर एमएस यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में सफलता हासिल की थी। पटेल समुदाय के छात्रों में प्रियंका पटेल का ज़बरदस्त क्रेज बताया जाता है।

अहमदाबाद मिरर की एक खबर के अनुसार प्रियंका पटेल पाटीदारो को एकजुट करने के लिए हार्दिक पटेल की मुहिम से खासी प्रभावित हैं। प्रियंका अभी बीएससी फाइनल ईयर में हैं। वे लगातार राज्य में पा़टीदार आंदोलन में हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने खुद से हार्दिक पटेल के साथ बीजेपी के खिलाफ प्रचार करने की इच्छा जताई है।

सूत्रों की माने तो प्रियंका पटेल जल्द ही हार्दिक पटेल के साथ मंच पर नज़र आ सकती हैं। प्रियंका पटेल के हार्दिक पटेल के साथ आने से महिलाओं में बड़ा सन्देश जाएगा।

सूत्रों ने कहा कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अपनी मूँह बोली बहिन प्रियंका पटेल को गैर पाटीदार इलाको में भी बीजेपी के खिलाफ मुहिम शुरू करने की ज़िम्मेदार दे सकते हैं। सूत्रों ने कहा कि प्रियंका पटेल को वड़ोदरा, पंचमहाल, आणंद और नाडियाड जिलों में बीजेपी के खिलाफ प्रचार करने के लिए उतारा जा सकता है।

बता दें कि गुजरात में पाटीदार बाहुल्य क्षेत्रो में बीजेपी का ज़बरदस्त विरोध हो रहा है। कभी बीजेपी का वोट बैंक रहे पाटीदार इस बार बीजेपी के कार्यकर्ताओं को अपने इलाको में प्रचार तक नहीं करने दे रहे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *