हार्दिक का मार्मिक ट्वीट: हार्दिक नहीं हारा, बेरोज़गारी हारी, किसान की नम आँखें हारीं

अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात विधानसभा चुनावो में बीजेपी की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बेहद मार्मिक ट्वीट किया है। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए ईवीएम को श्रेय दिया था।

हार्दिक ने ट्विटर पर लिखा कि “हार्दिक नहीं हारा,बेरोज़गारी हारी है,शिक्षा की हार हुवी है,स्वास्थ्य की हार हुवी है,किसान की नमी आँख हारी हैं।आम लोगों से जुड़ा हर मुद्दा हारा है एक उम्मीद हारी हैं।सच कहु तो गुजरात की जनता हारी हैं EVM की गरबडी जीत गई हैं।”

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने लिखा कि “यह कैसी जीत है जिसमें मुट्ठी भर लोंग को छोड़कर पूरा प्रदेश बेबस हैं।यह हैरान करने वाली बात हैं।मेरा गुजरात परेशान हैं।”

हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर कहा कि उनकी लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि “जनता के अधिकारों की लड़ाई जारी रहेंगी,आरक्षण,किसान और युवाओं की लड़ाई हम ईमानदारी से और सत्य के आधार पर लड़ेंगे,जो लड़ेगा वही जीतेगा, इंक़लाब ज़िंदाबाद।”

हार्दिक पटेल ने लिखा कि “मैं बीजेपी को उसकी जीत के लिए अभिनंदन नहीं दूंगा क्योंकि ये जीत बेईमानी से हुई हैं।गुजरात की जनता जागृत हुवी हैं लेकिन और जागृत होना ज़रूरी हैं।EVM के साथ छेड़छाड़ हुवी है यह हक़ीक़त हैं।”

बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को बहुमत मिल गया है। गुजरात में बीजेपी 98 सीट जीत चुकी है वहीँ कांग्रेस 81 सीटें जीत चुकी है, अन्य को 3 सीटें मिली हैं। पिछले चुनावो में बीजेपी को 115 सीटें मिली थीं। इस दृष्टि से बीजेपी को करीब 17 सीटों का नुक्सान हुआ है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें