हलाला के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली समीना की खुली पोल

बुलंदशहर। हलाला के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली डा समीना के ऊपर एसिड अटैक नहीं हुआ था बल्कि उसने शोहरत पाने के लिए पूरा ड्रामा रचा था। डा समीना की पोल सीसीटीवी फुटेज से उस समय खुल गयी जब सीसीटीवी फुटेज में डाॅ.समीना बिल्कुल ठीक हालत में जाती देखी गयी।

फुटेज में डा समीना के पीछे से आये बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक वापस जाते भी दिख रहा है। जबकि समीना ने अपने बयान में दावा किया था कि जब वह सुबह 11 बजे वह किसी से मिलने जा रहीं थी, इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उन पर तेजाब डाला था।

डाॅ.समीना ये भी दावा किया कि पूरी दुनिया जानती है कि उन पर क्यो एसिड अटैक कराया गया। डा समीना अपने साथ हुए फ़र्ज़ी हादसे को कुछ मुस्लिम लोगों से जोड़ना चाहती थी।

डा समीना का दावा सीसीटीवी फुटेज से झूठा साबित होने के बाद पुलिस ने डाॅ.समीना सहित दो पत्रकारों के खिलाफ फर्जी एसिड अटैक का षड्यंत्र रचने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों दो पत्रकारों को गिरफ्तार किया है। वहीँ मामला उजागर होने के बाद डॉ.समीना मौके से फरार हो गई है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें