हरियाणा में गायिका की गला रेत कर हत्या , सीएम खटटर के गाँव में मिला शव

चंडीगढ़। हरियाणा में महिलाओं के प्रति तेजी से बढ़ते अपराध के ग्राफ पर जहां सरकार खामोश है वहीँ पुलिस की तरफ से ऐसे बयान आ रहे हैं जिन्हे कोई भी स्वीकार नहीं कर सकता।

अब हरियाणा में एक लोक गायिका की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। गुरूवार को इस लोक गायिका की लाश रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद हुई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई है। शव हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के गांव में बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार भजन गायका ममता पिचले चार दिन से लापता चल रही थी। वह कलानौर की रहने वाली थी। 39 वर्षीय गायिका ममता शर्मा की किसी ने गला काटकर हत्या कर दी। गुरूवार दोपहर बाद उसका शव सीएम के गांव बनियानी के नजदीक गन्ने के खेत में मिला। ममता के बेटे ने 16 जनवरी को कलानौर थाने में ममता के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार ममता का गला तेजधार हथियार से काटा गया है। साथ ही उसके मुंह से भी खून आया हुआ था। पुलिस इसे लूट के इरादे से हत्या का मामला नहीं मानते क्यों कि ममता के कानों की बाली, गले में सोने की चेन और तीन सोने की अंगूठी सही सलामत मिली हैं।

बताया जाता है कि ममता शर्मा 4 जनवरी को वह सुबह साढ़े 8 बजे अपने साथी कलाकार मोहित के साथ कार में सवार होकर घर से गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर मोहित को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

हरियाणा में पिछले एक सप्ताह में महिलाओं के विरुद्ध अपराध का यह सातवां मामला है। पिछले पांच दिनों में 6 रेप की घटनाओं से हरियाणा सुर्खियों में आ गया था और आज भजन गायिका ममता शर्मा की हत्या मामले ने हरियाणा में कानून व्यवस्था को लेकर सवालिया निशान खड़े कर दिए है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *