हरियाणा: मशहूर डांसर सपना चौधरी हुईं कांग्रेस में शामिल

नई दिल्ली। लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी आज कांग्रेस में शामिल हो गयी हैं। सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें काफी समय से चल रही थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सपना चौधरी कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

सपना चौधरी की हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के इलाको में प्रशंसकों की अच्छी तादाद है। इसलिए अब लगभग तय माना जा रहा है कि सपना चौधरी कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश की किसी सीट से अपनी किस्मत आज़मा सकती हैं।

इतना ही नहीं कांग्रेस सपना चौधरी को चुनाव प्रचार के लिए भी इस्तेमाल कर सकती है। सपना चौधरी भीड़ जुटाने में सक्षम हैं। उनके डांस शो को देखने के लिए दूर दूर से लोग आते हैं। इसलिए संभावना है कि सपना चौधरी भी कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर, नवजोत सिंह सिद्धू के साथ खड़ी नज़र आ सकती हैं।

यदि सपना चौधरी को कांग्रेस मथुरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाती है तो मथुरा सीट पर इस बार मुकाबला दिलचस्प हो सकता है और सपना चौधरी बीजेपी के उन युवा मतदाताओं में बड़ी सेंधमारी कर सकती हैं जो 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ थे।

मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदाना होना है। इसके लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है, जिसकी अंतिम तारीख 26 मार्च है। 27 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच होगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें