हनुमानजी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे हिन्दू, माफ़ी मांगे योगी – कंप्यूटर बाबा

भोपाल ब्यूरो। राजस्थान के विधानसभा चुनाव के दौरान अलवर की एक सभा में हनुमानजी की जाति का उल्लेख करने से पैदा हुआ विवाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी का अभी तक पीछा नहीं छोड़ रहा है।

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कंप्यूटर बाबा ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम और उसके बाद बीजेपी नेता हनुमानजी की जाति को लेकर तरह तरह के बयान देकर उनका अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज हनुमानजी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा।

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि चुनावी फायदे के लिए योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी को दलित करार दे दिया। ये हिन्दू समाज का अपमान है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के बाद बीजेपी के कई मंत्रियों और नेताओं ने इस सिलसिले को जारी रखा है और हनुमानजी की अलग अलग जातियां बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब कोई बीजेपी नेता हनुमानजी को आर्य बता रहा है, कोई जाट बता रहा है तो कोई मुसलमान बता रहा है। कंप्यूटर बाबा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को तुरंत हिन्दू समाज से माफ़ी मांगनी चाहिए।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले कंप्यूटर बाबा को शिवराज सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री बनाया गया था। लेकिन कुछ ही दिनों में उनका तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान से मोहभंग हो गया और उन्होंने विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ बड़ी मुहिम चलाई थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें