देश

स्वामी नारायण मंदिर के पुजारी ने बीजेपी को लताड़ा, कहा “राहुल पूरी आस्था से मंदिर में आये थे”

नई दिल्ली। कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सोमनाथ मंदिर में गैर हिन्दू दर्शनार्थियों वाले रजिस्टर पर साइन करने का आरोप लगाने वाली बीजेपी को आज उस समय मूँह की खानी पड़ी जब स्वामी नारायण मंदिर के पुजारी ने बीजेपी की इस मामले में कड़ी लताड़ बताते हुए कहा कि राहुल गांधी हिन्दू हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को ये पावर किसने दिया कि वह किसी का धर्म तय करेगी कि कौन हिन्दू है कौन मुसलमान है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरी श्रद्धा के साथ मंदिरो में जाते हैं। वे हमारे मंदिर में भी आये थे। उन्होंने पूरी श्रद्धा के साथ दर्शन किये थे तथा मंदिर के बारे में जानकारी ली थी।

उन्होंने कहा कि सभी को मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेने का हक है। बीजेपी रोकने और पूछने वाली कौन होती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हिन्दू मंदिर में जा रहे हैं और हिन्दू धर्माचार्य से मिल रहे हैं तो इस पर बीजेपी को क्यों आपत्ति हो रही है।

स्वामी नारायण मंदिर के पुजारी ने यह बयान मीडिया से बात करते हुए दिया। उनका एक वीडियो कांग्रेस ने ट्वीटर पर शेयर किया है। इससे पहले कल बीजेपी की सोशल मीडिया टीम ने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा किया था कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद को गैर हिन्दू बताते हुए गैर हिन्दू दर्शनर्थियों के रजिस्टर में साइन किये हैं। बीजेपी ने यह भी सवाल उठाया था कि यदि राहुल हिन्दू नहीं हैं तो उनका धर्म क्या है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top