स्मृति ईरानी से मिलने को तैयार नही सूरत के कारोबारी लेकिन राहुल के कार्यक्रम में लेंगे भाग

सूरत। गुजरात में जीएसटी के मुद्दे पर सरकार से नाराज़ कपडा कारोबारियों ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के निमन्त्रण को ठुकरा दिया है। बता दें कि सूरत के कपडा कारोबारियों को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली आमंत्रित किया था।

फेडरेशन ऑफ टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन से जुड़े सूरत के कपडा कारोबारियों ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा 8 नवम्बर को दिल्ली बुलाये जाने के प्रस्ताव को नकार दिया है वहीँ ये कारोबारी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम में भाग लेंगे।

8 नवम्बर को नोट बंदी का एक वर्ष पूरा होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद रहेंगे। इस दौरान वे सूरत के कारोबारियों से संवाद करेंगे।

सूत्रों के अनुसार सूचना प्रसारण मंत्री एवं कपडा मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा कपडा कारोबारियों और बुनकरों के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया था। ये बैठक 8 नवम्बर को सुबह 9 30 बजे से शुरू होनी थी। वहीँ सूत्रो के अनुसार इस बैठक के आयोजन के पीछे बड़ा कारण जीएसटी के मूदे पर कपडा कारोबारियों की नाराज़गी को दूर करना था।

सूत्रों के अनुसार सूरत में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के बाद यह भनक बीजेपी को लगी कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 8 नवम्बर को सूरत के कपडा कारोबारियों को दिल्ली आने का निमन्त्रण भेज दिया गया।

फिलहाल सूरत के कपडा कारोबारियों ने दिल्ली जाने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि यदि कपडा मंत्री को बैठक ही रखनी है तो 8 नवम्बर के बाद रख लें।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें