सुब्रमण्यम स्वामी के विवादित बोल: AMU आतंकवादियों की विचारधारा का अड्डा

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं। उन्होंने फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को आतंकवादियों के विचारों का अड्डा बताया है।

दरअसल एएमयू यूनिवर्सिटी में कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद के विवादित बयान की प्रतिक्रिया में भाजपा नेता ने यह बयान दिया है। बता दें कि एएमयू के वार्षिक समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा था कि कांग्रेस के दामन में मुस्लिमों के खून के धब्बे लगे हैं।

दरअसल यह बात तब उठी जब छात्र ने समारोह में कांग्रेस के शासनकाल में मलियाना, मुजफ्फरनगर और हाशिमपुरा के दंगों से जुड़ा सवाल पूछ लिया। इसके अलावा कांग्रेस के ही शासनकाल में बाबरी मस्जिद के दरवाजे खुलना, उसमें मूर्तियां रखना जैसे सवाल भी पूछे गए ।

इस दौरान जवाब में कांग्रेस नेता ने कह दिया कि हमारे यानी कांग्रेस के दामन पर खून के धब्बे हैं। सलमान खुर्शीद के इसी बयान पर बवाल मचा जिसके बाद स्वामी से प्रतिकिया मांगी गई।

इस पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कांग्रेस के लिए पश्चाताप का समय आ गया है। उन्होंने आगे कहा, ‘शुरुआत कर दी सलमान खुर्शीद ने, अच्छा किया। ये भी अच्छा है जो उन्होंने ये बात एएमयू में कही, जो आतंकवादियों के विचारों का अड्डा है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *