सीबीआई की एफआईआर पर तेजस्वी का सवाल: क्या13 साल का बच्चा घोटाला करेगा ?

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी नीति ज़ीरो टॉलरेंस की है। बीजेपी और आरएसएस हमे बदनाम करना चाहती है इसलिए साजिश रची जा रही है। वे महागठबंधन से भयभीत है, ये महागठबंधन अटूट है और बिहार की जनता हमारे साथ है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने जिस मामले में एफआईआर की है उस समय वह 13-14 साल के थे। क्या 13-14 साल का बच्चा घोटाला करेगा ? जब हम बच्चे थे उस समय हमारे ऊपर केस लगाए गए।

तेजस्वी ने कहा कि हम पीएम मोदी और बीजेपी को देश से खदेड़ देंगे। 28 साल की उम्र में हमने बहुत काम किया। मोदी और शाह ने हमारी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगाए। बीजेपी राजनीतिक षड़यंत्र कर रही है।

गौरतलब है कि जनता दल यूनाइटेड की बैठक में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के इस्तीफे पर राष्ट्रीय जनता दल को विचार करने के लिए चार दिन का समय दिया गया है। इस पर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी के पद छोड़ने का सवाल नहीं उठता। उस समय तेजस्वी नाबालिक थे। हम हर चीज का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

लालू ने कहा कि बीजेपी दोहरे मापदंड अपना रही है। व्यापम और अयोध्या मामले में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि अमित शाह चार्जशीट दाखिल होने के बाद तड़ीपार हुए थे। लालू ने यह भी कहा कि देश के सैनिक मारे जा रहे हैं , पैसे को पानी की तरह बहाया जा रहा है, देश के पीएम विदेश घूम रहे हैं। सारा देश एक है और सब जानता है। लालू ने कहा कि भाजपा और मोदी को हटा कर रहेंगे। बीजेपी को नेस्तानाबूद कर देंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें