सीएम रूपाणी ने फोन पर कहा ‘स्थति बहुत ख़राब’, ऑडियो वायरल

नई दिल्ली। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की स्थति बहुत खराब है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सुरेंद्र नगर के नरेश संगीतम नामक किसी बीजेपी नेता से फोन पर बात करने के दौरान कहते हैं कि ‘हमारी सबकी परिस्थिति खराब है, मेरी स्थिति ज्यादा खराब हो रही है।’

लोकभारत इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता लेकिन यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो सीएम विजय रूपाणी और सुरेंद्र नगर के बीजेपी नेता के बीच फोन पर हुई बातचीत का है। वहीँ अभी तक इस ऑडियो को लेकर बीजेपी की तरफ से कोई आधिकारिक खंडन नहीं आया है।

क्या है ऑडियो में :

नरेश – हां जी, हां जी…

विजय रूपाणी – एक मिनट जरूरी फोन आया है……

नरेश – हां जी, साहब! जय जिनेंद्र …..

विजय रूपाणी – नमस्कार, जय जिनेंद्र…..

विजय रूपाणी – नरेशभाई हमें लड़ना नहीं है फॉर्म वापस ही लेना है क्योंकि पूरे भारत में एक ही जैन मुख्यमंत्री है……

नरेश – बराबर…..

विजय रूपाणी – मुझे नरेंद्र भाई का फोन आया था, मुझे कहा कि पांच फीसदी जैन नहीं है फिर भी हमने जैन को मुख्यमंत्री बनाया…… और….. सुरेंद्र नगर में जैन माने या नहीं?

नरेश – माने, क्यों नहीं माने…… .

विजय रूपाणी – हमारी सबकी परिस्थिति खराब है, मेरी स्थिति ज्यादा खराब हो रही है……

नरेश – हम आपकी परिस्थिति खराब नहीं होने देंगे, आपका साथ देंगे……

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में इस बार स्थति बदली हुई सी है, पिछले चुनावो की तरह इस बार बीजेपी के लिए मामला एक तरफा नहीं है बल्कि उसे कांग्रेस से पूरे राज्य में कड़ी टक्कर मिल रही है। नोट बंदी, जीएसटी और बेरोज़गारी के अलावा महंगाई इस बार चुनावो में बड़े मुद्दे बनकर उभरे हैं। राज्य में 22 वर्षो से सत्ता पर कुंडली जमाये बैठी बीजेपी को इस बार सरकार विरोधी लहर का सामना करना पड़ रहा है।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें