सीएम फडणवीस की पत्नी ने पीएम मोदी को बताया “फादर ऑफ कंट्री”, उठे सवाल

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘फादर ऑफ कंट्री’ (देश के पिता) की संज्ञा दिए जाने पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वे जन्मदिन के अवसर पर जहाँ देश विदेश के तमाम नेताओं ने उन्हें बधाई दी। वहीँ लीक से अलग हटकर बधाई देने की कोशिश में महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट कर उन्हें ‘फादर ऑफ कंट्री’ (देश के पिता) बता डाला।

अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘“हमारे देश के पिता नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, जो हमें समाज की बेहतरी के लिए अथक परिश्रम करने के लिए प्रेरित करते हैं।”

अमृता फडणवीस के ट्वीट के बाद माइक्रो ब्लॉकिंग साइट ट्विटर पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या पीएम मोदी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बराबर कद रखते हैं ?

गौरतलब है कि करीब 15 दिनों के अंतराल में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि अमृता फडणवीस द्वारा पीएम मोदी को देश का पिता कहा जाना किसी सियासी साजिश का हिस्सा तो नहीं है ?

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें