सिद्धू को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से हटाए जाने की खबर झूठी, ये है सच्चाई

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद एक बार फिर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को निशाने पर लेने के लिए एक झूठी खबर परोसी गयी। यह खबर सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल की गयी तो लोग इसे खबर को सच्चा समझने लगे।

खबर में कहा गया कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पुलवामा हमले पर दिए गए बयान के बाद जनता के बढ़ते दबाव के बाद कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से हटा दिया गया है।

खबरों में दावा किया गया कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का बचाव किया था। हालाँकि यह खबर भी सिरे से झूठी साबित हुई। न तो नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद अपने बयान में पाकिस्तान की वकालत की थी और न ही उन्हें इस कारण से कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से हटाया गया।

क्या है सच्चाई :

पुलवामा हमले से काफी दिनों पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने व्यस्तता के चलते कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से हटने की बात कही थी। सिद्धू ने कपिल शर्मा के शो से हटने का प्रस्ताव इसलिए दिया था क्यों कि वे राजनीति में भी सक्रीय हैं और 2019 के आम चुनाव में वे कांग्रेस के स्टार प्रचारक के रूप में काम करेंगे जैसे कि हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावो में किया था।

नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी सूत्रों के मुताबिक सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर भी लोकसभा का चुनाव लड़ सकती है। ऐसे हालातो में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में लगातार बने रहना संभव नहीं था। इसलिए सिद्धू ने कपिल शर्मा को सलाह दी थी कि उनकी जगह किसी अन्य सेलेब्रिटी को इस शो में ले लिया जाए।

पुलवामा हमले से करीब पांच दिन पहले ही कपिल शर्मा ने अपने शो के लिए अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह से बात की थी। माना जा रहा है कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह लेंगी। खुद अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए एक वीडियो में इसकी पुष्टि की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें