सिद्धू का समर्थन करने पर टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुई वारदात पर बयान दिया था। उनके बयान के कारण काफी विवाद पैदा हुआ जो अभी तक थम नहीं रहा है।

पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान को लेकर जहां ‘द कपिल शर्मा’ शो से उनकी छुट्टी हो गई है तो वहीं पंजाब विधानसभा में भी विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है। हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है और उनके बयान को बिना वजह ही मुद्दा बनाया जा रहा है।

अब नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का समर्थन करने पर मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे भी इंटरनेट पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

‘मैं ऐसे लोगों को भी आतंकवादी ही कहूंगी’
आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने हाल ही में कांग्रेस ज्वॉइन की थी। नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का समर्थन करने के बाद यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह इंटरनेट पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ यूजर्स ने उन्हें रेप की धमकी तक दे डाली। एक न्यूज़ वेबसाइट से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ‘मैं अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने जा रही हूं।

इन लोगों ने बरखा दत्त जैसी महिला पत्रकारों और अन्य महिलाओं को लेकर भी इसी तरह के हमले किए। अब वक्त आ गया है कि इन लोगों पर नकेल कसी जाए।

मैं ऐसे लोगों को भी आतंकवादी ही कहूंगी, क्योंकि इनकी हरकतें लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद की तरह घिनौनी हैं। पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) ने क्या गलत कहा? लोग बस उनकी कही लाइनों को तोड़ना-मरोड़ना चाहते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कब आतंकवाद का समर्थन किया? हर कोई पाकिस्तान के बारे में कुछ बुरा कहने के लिए उनके पीछे क्यों पड़ा है?

‘मैं इस तरह बैन करने के खिलाफ’
आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से हटाए जाने को लेकर जब शिल्पा शिंदे से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था, ‘मैं इस तरह की सभी बातों के बिल्कुल खिलाफ हूं, जहां किसी के विचार आपसे ना मिलने पर उसे बैन कर दिया जाए।

अफसोस की बात है कि सिंटा और ऐसे ही कुछ संस्थान इसमें समान रूप से शामिल हैं। सभी को अपनी तरह से काम करने का अधिकार है। आप मुझे मेरी जीविका कमाने से नहीं रोक सकते।

इसी तरह, मैं प्रतिभा के आधार पर पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने के भी पक्ष में हूं। मैं इस तरह की प्रतिबंध की संस्कृति का शिकार रही हूं, इसलिए जानती हूं कि इसमें क्या गलत है।’

‘आतंकवाद को कोई देश नहीं’
गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर दिए गए एक बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल पुलवामा हमले के बाद पत्रकारों ने उनसे पाकिस्तान की भूमिका को लेकर सवाल पूछा था, जिसपर सिद्धू ने कहा, ‘आतंकवाद का ना कोई धर्म होता और ना कोई देश।

मुट्ठी भर लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोषी ठहरा सकते हैं या किसी व्यक्ति को दोषी ठहरा सकते हैं। पुलवामा में हुआ हमला एक कायराना हरकत है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।’

इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। लोगों ने कपिल शर्मा के शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर करने की मांग करते हुए शो के बहिष्कार की अपील की।

इसके बाद सोनी टीवी ने सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा’ शो से बाहर कर दिया। सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरन सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ में लिया गया है। हालांकि सिद्धू ने दावा किया है कि सोनी टीवी की तरफ से शो से निकालने को लेकर उन्हें अभी तक कोई औपचारिक सूचना नहीं मिली है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...