सिद्धारमैया का जवाब, हमें हिंदी नहीं आती, कन्नड़ या अंग्रेजी में करें ट्वीट

ब्यूरो: कर्नाटक विधानसभा चुनाव कुछ दिन बाद ही होने हैं. सभी पार्टियां अपना पूरा दमखम दिखाते हुए एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से सवाल तक कर दिया है. इसपर उन्होंने तीखा जवाब दिया है.

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए सभी पार्टियां राज्य में जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं. आलम ये है कि कोई भी पार्टी एक-दूसरे पर हमला करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

इस बीच बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी और कर्नाटक इंचार्ज मुलीधरन राव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से सवाल पूछते हुए उनपर निशाना साधा.

मुलीधरन राव ने ट्वीट कर पूछा कि क्या आप बीजेपी से डर गए हैं? बहुत मशक्कत के बाद आपने चामुंडेश्वरी सीट चुनी फिर अब वहां भी हार सामने देखकर दूसरी जगह तलाश कर रहे हैं. मैं आपका संशय खत्म करने के लिए स्पष्ट कर दूं कि ना केवल आप दोनों सीटों पर बल्कि पूरे कर्नाटक में हारेंगे.

मुरलीधरन ने यह ट्वीट हिंदी भाषा में किया था जिसका जवाब देते हुए सिद्धारमैया ने कहा, ‘कृप्या कन्नड़ या अंग्रेजी भाषा में ट्वीट करें क्योंकि मैं हिंदी भाषा नहीं समझता’. सिद्धारमैया ने ये जवाब कन्नड भाषा में ट्वीट कर दिया.

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने चामुंडेश्वरी से विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन से पहले सिद्धारमैया और उनके बेटे ने चामुंडेश्वरी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की थी. सिद्धारमैया कई बार चामुंडेश्वरी सीट से चुनाव जीत चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि 224 सीटों वाली प्रदेश विधानसभा के लिए 12 मई को चुनाव होगा और 15 मई को मतगणना होगी. सत्तारूढ़ कांग्रेस और मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने अपने लगभग सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. चुनाव आयोग ने बताया है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सुबह के 7 बजे से शाम के 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे.

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें