सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन में बवाल, बीजेपी अध्यक्ष का आरोप “मुझसे बदसलूकी हुई”

नई दिल्ली। दिल्ली को पंद्रह साल बाद मिले सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर अपने समर्थको के साथ पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का आरोप है कि उनके साथ बदसलूकी तथा मारपीट की गयी। इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने आप विधायक अमानतुल्लाह खान का नाम लेकर कहा कि उन्होंने उन्हें मंच से धकेलने की कोशिश की।

इससे पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे। मनोज तिवारी के वहां पहुंचने पर हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान मनोज तिवारी को गुस्सा आ गया और वो पुलिस से भिड़ गए।

मनोज तिवारी के मंच पर पहुँचते ही उनका विरोध शुरू हो गया। बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने ब्रिज के निर्माण को दोबारा शुरू कराया था और अब अरविंद केजरीवाल उद्घाटन कर रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था. मैं यहां से सांसद हूं, तो समस्या क्या है? क्या मैं एक अपराधी हूं? उन्होंने कहा कि यहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए हूं। उन्होंने कहा कि इलाके के सांसद होने के नाते मैं यहां सिग्नेचर ब्रिज पर आया हूं।

वहीँ आप नेता दिलीप पांडे ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद कार्यक्रम को ख़राब करने के उद्देश्य से भीड़ लेकर आये थे। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी अपने आपको वीआईपी मानते हैं। बीजेपी के समर्थकों ने AAP कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की है, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें