साध्वी सरस्वती पर केस दर्ज, लव जिहाद वालो को तलवार से काटने की दी थी सलाह

नई दिल्ली। सन्यासी का भेष रखकर आग उगलने वाली साध्वी सरस्वती के खिलाफ केरल के एक पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। साध्वी ने लव जिहादियों को तलवार से काटने की सलाह दी थी। उस पर सेक्शन 295A, 153A और IPC 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

केरल में एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में साध्वी सरस्वती ने कथित तौर पर लोगों को हिन्दू मुस्लिम प्रेम विवाह के खिलाफ भड़काया था। साध्वी पर आरोप है कि 28 अप्रैल को उन्होंने कहा था कि लव जिहादियों को काटने के लिए हिंदुओं को तलवार का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग गौहत्या करते हैं उनके खिलाफ भी तलवार रखने की जरूरत है।

हालाँकि यह पहली बार नही है जब खुद को धार्मिक कहने वाले किसी व्यक्ति ने समाज को बांटने की बात कहते हुए हिंसा के लिए उकसाने वाला बयान दिया है। इससे पहले भी कई मौको पर साध्वी सरस्वती हिंसा फैलाने और हिंसा की धमकी देने वाले बयान देती रही है।

हिंदुत्व की आड़ में एक धर्म विशेष लोगों पर निशाना बनाने वाली साध्वी सरस्वती ने इस बार लव जिहाद को लेकर हिंसा के लिए प्रेरित करने वाला बयान दिया लेकिन इस बार उनका बयान पुलिस के रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *