समर्थको के साथ बसपा छोड़कर अहिंसा समाज पार्टी में शामिल हुए नीलेश यादव

भोपाल ब्यूरो। एन चुनाव के मौके पर अहिंसा समाज पार्टी को एक और बड़ी सफलता उस समय मिली जब बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता नीलेश यादव अपने दर्जनों समर्थको सहित अहिंसा समाज पार्टी में शामिल हो गए।

इस अवसर पर अहिंसा समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष क्यू एम नवेद ने प्रदेश कार्यालय में नीलेश यादव और उनके समर्थको को अहिंसा समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

क्यू एम नवेद ने कहा कि अहिंसा समाज पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर नीलेश यादव बहुजन समाज पार्टी से अहिंसा समाज पार्टी में शामिल हुए हैं। इस तरह पार्टी का जनाधार पूरे प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है।

क्यू एम नवेद ने एलान किया कि नीलेश यादव को अहिंसा समाज पार्टी सागर जिले की खुरई विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी मजबूती के साथ नीलेश यादव को चुनाव मैदान में उतारेगी।

अहिंसा समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद नीलेश यादव ने कहा कि वह अहिंसा समाज पार्टी की नीतियों और सिद्धांतो से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने पार्टी द्वारा खुरई से उम्मीदवार बनाये जाने के एलान पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश तांत्रिक और प्रदेश अध्यक्ष क्यू एम नवेद का धन्यवाद किया।

इससे पहले कल प्रजापति समाज के प्रदेश अध्यक्ष (मध्य प्रदेश) बाबू लाल कुम्भकार अहिंसा समाज पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी ने उन्हें शाहजहांपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें