सपा सांसद नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। कई मौको पर पीएम पर विवादित टिप्पणी करने वाले नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी द्वारा राज्य सभा का उम्मीदवार न बनाये जाने से खिन्न थे।

समाजवादी पार्टी ने इस बार नरेश अग्रवाल को पुनः राज्य सभा का उम्मीदवार नहीं बनाया उनके स्थान पर जया बच्चन को राज्य सभा का उम्मीदवार घोषित किये गया है।

हाल ही में नरेश अग्रवाल ने लखनऊ में वैश्य समाज की एक बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के लिए जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्हें वैश्य समाज का हिस्सा मानने से इनकार कर दिया था। सभा में मौजूद लोगों ने ही अग्रवाल के इस बयान का काफी विरोध किया था।

समाजवादी पार्टी से पहले अग्रवाल बीएसपी में भी रह चुके हैं। बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करते हुए उन्होंने कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित हैं।

जया बच्चन का नाम लिए बिना नरेश अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मेरी बराबरी कर दी गई। फिल्मों में डांस करने वालों के नाम पर मेरा टिकट काटा गया है। मैंने इसे उचित नहीं समझा।

बीजेपी में आने पर उन्होंने कहा कि मैं इतना ही कहूंगा कि पार्टी जो भी काम मुझे सौंपेगी, मैं उसे निभाऊंगा। मेरी कोई शर्त नहीं है। मेरा बेटा नितिन अग्रवाल विधायक है। हम पार्टी की सेवा करेंगे। मेरा समाज तो पहले से ही बीजेपी के साथ है। समाज को खुशी हुई होगी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें