सपा नेता का अखिलेश को पत्र: कल के लौंडे मुलायम को गालियां देते रहे और आप हंसते रहे

लखनऊ । यूपी चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी में पैदा हुई हार पर हाहाकार के बीच एक समाजवादी पार्टी नेता ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लिखे अपने पत्र में जमकर खरी खोटी सुनाई हैं। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुधीर सिंह ने अखिलेश यादव को लिखी दो पन्ने की चिट्ठी में अखिलेश यादव को चाटुकारो से सावधान रहने की सलाह दी है।

सुधीर सिंह ने लिखा कि “जिस मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव ने 50 साल तक संघर्ष करके पार्टी बनाई, उन्हीं मुलायम और शिवपाल को कल के लौंडों ने गालियों से नवाजा और आप यह सब मुस्कुराकर देखते रहे।” आपके चाटुकारों ने आपको समझा दिया कि यूपी की जनता आपको इतना प्यार करती है कि आप कुत्ता बिल्ली लड़ा देंगे तो वह भी आपके काम के नाम पर चुनाव जीत जाएंगे। आप घमंड में इतने चूर थे कि आप ने चार-चार बार के विधायकों की टिकट काटकर अपनी जयजयकार करने वाले कल के लौंडों को चुनाव लड़ा दिया।

सुधीर सिंह ने लिखा कि “2017 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार हुई लेकिन आपने उससे कोई सबक नहीं लिया। आप भी कुछ लोगों के चुंगल में फंसे हुए हैं, जो आपको जमीनी हकीकत पता नहीं चलने दे रहे हैं।”

सपा नेता ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को शकुनि बताते हुए सुधीर सिंह ने कहा कि उनके कहने पर आप ने मुलायम सिंह यादव को पद से बेदखल करके खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए, आखिर आपको ऐसी क्या जल्दी थी कि आप 5 साल में ही चक्रवर्ती अशोक सम्राट बनना चाहते थे। जिस समय आपने जनेश्वर मिश्र पार्क में ताजपोशी शुरू की थी। उसी समय से आपका पतन शुरू हो गया था।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें