आप सांसद की हाईकोर्ट में याचिका: संसद की कार्यवाही से क्यों गायब रहे पीएम मोदी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की है जिसमे उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के संसद की कार्यवाही से गायब रहने का आरोप लगाया है।

राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने अपनी याचिका में कहा है कि सम्पूर्ण विपक्ष की गुहार पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद की कार्यवाही में मौजूद नहीं रहते। संजय सिंह ने ट्विटर पर अपने एक ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री को लगातार संसद में मौजूद रहकर एक अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मोदी जी संसद के सत्र के दौरान विदेश यात्राओं में व्यस्त रहते हैं। वे गंभीर विषयो पर भी संसद में जबाव नहीं देते, यहाँ तक कि संसद परिसर में मौजूद रहते हुए भी सदन के अंदर नहीं आते। उन्होंने सवाल किया कि पीएम का यह रवैया सांसदों और संसद का अपमान नहीं तो क्या है ?

माना जा रहा है कि आप सांसद संजय सिंह की यह याचिका कपिल मिश्रा की उस याचिका के जबाव में दाखिल की गयी हैं जिसमे कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वे विधानसभा में गैर हाज़िर रहते हैं।

फिलहाल देखना है कि संजय सिंह की याचिका पर कोर्ट क्या रुख दिखाता है। सांसदों और विधायकों की उपस्थिति को लेकर दिल्ली में शुरू हुई इस जंग से किसको क्या फायदा होगा यह आने वाला समय ही बताएगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें