संकल्प रैली में शामिल न होने वालो को देशद्रोही बताने वाले गिरिराज सिंह ही रहे गायब

पटना ब्यूरो। पटना में कल एनडीए की रैली से पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक अजीबोगरीब बयान आया था। गिरिराज सिंह ने कहा था कि 03 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित मोदी की संकल्प रैली में नहीं आएगा वो देशद्रोही होगा।

पीएम मोदी की रैली में शामिल न होने वालो को देशद्रोही करार देने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ही पीएम मोदी की संकल्प रैली में शामिल नहीं हुए । इसके बाद गिरिराज सिंह अपने स्वयं के बयान से घिर गए हैं।

गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि अस्वस्थ होने के कारण वे पीएम मोदी की संकल्प रैली में भाग नहीं ले सके और उन्होंने पीएम मोदी का भाषण टीवी पर सुना।

पीएम मोदी की रैली से गिरिराज सिंह के गायब रहने पर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सासंद पप्पू यादव ने चुटकी ली है और पूछा है कि गिरिराज जी कथित देशद्रोही को यह पाकिस्तान भेजते रहे हैं।अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं ?

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि “यह मैं नहीं खुद गिरिराज ने कहा। उन्होंने ही मानदंड तय किया था-संकल्प रैली में जो नहीं आया,वह देशद्रोही है। तब तो वही सबसे बड़के वाले देशद्रोही हैं न, कथित देशद्रोही को यह पाकिस्तान भेजते रहे हैं।अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं।”

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। विवादास्पद बयानों के चलते गिरिराज सिंह का एक वीडियो भी वायरल हो गया था जिसमे वे हिन्दुओं को हिजड़ा कहते दिखाई दिए थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...