शीला दीक्षित से मिले अभिनेता राजपाल यादव, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित से उनके आवास पर मुलाकात की। माना जा रहा है कि राजपाल यादव कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

राजपाल यादव ने 2017 में अपनी सर्व संभाव पार्टी बनाई थी और उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार भी खड़े किये थे। विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी का सुनील सिंह की पार्टी लोकदल से गठबंधन भी हुआ था लेकिन चुनावो में उन्हें जनता ने नकार दिया और उनकी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत सकी थी।

अब माना जा रहा है कि राजपाल यादव अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में करना चाहते हैं। इतना ही नहीं वे दिल्ली की किसी लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ना चाहते हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर फंसे पेंच के बाद कांग्रेस के दो पूर्व सांसद अजय माकन और संदीप दीक्षित चुनाव लड़ने से इंकार कर चुके हैं।

वहीँ सूत्रों के मुताबिक राजपाल यादव ने शीला दीक्षित से मुलाकात में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा ज़ाहिर की है। इस पर शीला दीक्षित ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे राजपाल यादव से हुई बातचीत का व्यौरा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष रखेंगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...