शिवपाल बोले ‘अखिलेश का उस पार्टी से गठबंधन जो नेताजी को गुंडा बताती थी’

लखनऊ। प्रोग्रेसिव समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश ने उस पार्टी से गठबंधन किया है जो नेताजी(मुलायम सिंह यादव) को गुंडा बताती थी।

सकलडीहा इंटर कॉलेज ग्राउंड में प्रोग्रेसिव समाजवादी पार्टी और बहुजन मुक्तिमोर्चा की संयुक्त मंडलीय रैली में उन्होंने कहा कि रामगोपाल ने सपा को बर्बाद कर दिया। उन्होंने रामगोपाल यादव के पिटवाने वाले बयान को भी उठाया और कहा बड़े भाई हो पिटवा सकते हो।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सेकुलर पार्टियां, जो हमसे बात करेंगी उससे हम बात करेंगे। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम तो जन्म से बीजेपी से लड़े हैं और लड़ रहे हैं. सेकुलर पार्टियों गठबंधन बनता है तो हम उनके साथ हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र में सत्ता की चाबी हमारे हाथ में रहेगी। हमारे बिना दिल्ली में कोई सरकार नहीं बना पायेगा। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी से छोटे कामगारों की कमर तोड़ दी। किसानो को उनकी फसल की उचित कीमत नहीं मिल रही।

शिवपाल ने योगी सरकार का नाम लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में गरीब वर्ग और कमज़ोर लोगों को न्याय और सम्मान नहीं मिल रहा है। इसलिए सभी सामान विचारधारा वाले दलों को बीजेपी के खिलाफ मिलकर संघर्ष करना होगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...