शाहजहांपुर: बीजेपी विधायक के बेटे पर रेप का आरोप, धरने पर बैठी पीड़ित लड़की

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला ने भाजपा विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। विधायक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर महिला अपने परिवार समेत कलेक्टर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तिलहर सीट से विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर यह आरोप लगा है। पीड़िता का आरोप है कि रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा ने उसके साथ बलात्कार ही नहीं बल्कि मारपीट कर उसे बंधक भी बनाए रखा। पीड़िता का यह भी आरोप है कि शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, 28 वर्षीय युवती ने बताया कि 2011 में उसका अपहरण कर गैंगरेप किया गया था। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि बाद में अधिकारियों ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना खत्म करा दिया।

इससे पहले उन्नाव जिले की एक युवती ने भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था। उन्होंने मामला पिछले साल 4 जून, 17 का बताया है। जब युवती की मां ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित कुछ लोगों के खिलाफ रेप की शिकायत की थी।

हाल ही में जब बीते 3 अप्रैल को विधायक के भाई अतुल ने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया, तब 8 अप्रैल को पीड़िता ने परिवार समेत मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था। 9 अप्रैल को पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। इस मामले में विधायक के खिलाफ एफआईआर हुई और राज्य सरकार ने मामला सीबीआई को सौंप दिया।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें