देश

शहीद को श्रदांजलि देने जाने पर वसुंधरा के मंत्री का शर्मनाक बयान, कहा- सचिन पायलेट फ्री, हमारे पास दूसरे काम

जयपुर । शहीद को श्रदांजलि दिए जाने पर राजस्थान के मंत्री का बेशर्मी भरा बयान सामने आया है। वसुंधरा सरकार में सैनिक कल्याण मंत्री काली चरण ने कहा कि सचिन पायलेट फ्री हैं लेकिन सरकार के पास कई दुसरे कई हैं।

एक शहीद को श्रदांजलि देने के लिए लिए ना तो राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पास वक़्त है और ना ही उनके सैनिक कल्याण मंत्री को इसकी जरुरत महसूस हुई। जब इसपर उनसे सवाल पूछ गया तो सम्बंधित मंत्री का कहना है कि विपक्ष के नेता फ्री होते हैं, वो जा सकते हैं लेकिन सरकार के मंत्री के लिए कार्यक्रम कोई तय नहीं कर सकता।

दरअसल उरी में राजस्थान के राज्संबंध जिले के एक जवान निम्ब सिंह रावत भी शहीद हुए थे। उनके अंतिम संस्कार में भाग लेने राज्यभर से लोग उनके गांव में जुटे, लेकिन मुख्यमंत्री दौसा में अपने कार्यक्रम के कारन वहां नहीं जा सकी, जबकि सैनिक कल्याण मंत्री कालीचरण सराफ ने तीन घंटे का रास्ता तय करते हुए वहां जाने की जरुरत ही नहीं समझी। इस बारे में जब उनसे सवाल पूछ गया तो उन्हें केवल बयानबाजी ही सूझी।

वसुंधरा के मंत्री का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलेट फ्री नेता है, ऐसे में वे जा सकते हैं और उनको जाना भी चाहिए, जबकि उनके और उनकी सरकार के पास कई दूसरे काम भी है। हालांकि पास बैठे एक और मंत्री ने जब उन्हें कुछ याद दिलाया तो कालीचरण सराफ ने अपने बयान में सुधर करते हुए यह भी कहा की सरकार इस मुद्दे पर संवेदनशील है और मंत्री किरण महेश्वरी को वहां भेजा है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top