शशि थरूर के कार्यालय पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं का हमला

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को उनके तिरुवनंतपुरम स्थित कार्यालय पर हमला बोला और शशि थरूर पाकिस्तान जाओ के नारे लगाए।

इतना ही नहीं बीजेपी की युवा विंग भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने वहां पर लगे पोस्टरों, दीवारों, दरवाजों और गेट पर काला इंजन ऑयल पोत दिया। साथ ही अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे लोगों को भी भगा दिया।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा और संघ गुंडों ने उनके दफ्तर हमला किया है। उनके हाथों में आपत्तिजनक पोस्टर भी थे और वे नारे लगाकर मुझे पाकिस्तान जाने को कह रहे थे। कांग्रेस और आईयूएमएल के नेताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को हिरासत में नहीं लिया है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि यह हम सभी के लिए एक चेतावनी है। आपने भाजपा से उसके हिंदू राष्ट्र के सपने के बारे में आसान सा भी सवाल पूछा तो वे तोड़फोड़ और हिंसा पर उतर आएंगे। उनका असली चेहरा तिरुवनंतपुरम में दिख गया। अब ज्यादातर हिंदू कहेंगे कि ये संघी गुंडे उनके प्रतिनिधि नहीं हैं।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा था कि यदि 2019 के चुनाव में बीजेपी जीती तो देश हिन्दू पाकिस्तान बन जाएगा और संविधान को तहस नहस कर दिया जाएगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें