शमर्नाक: प्रेमी युगल को नंगा कर गाँव में घुमाया, लोग बनाते रहे वीडियो

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर के एक गाँव में एक प्रेमी युगल को निवस्त्र कर बेरहमी से मारपीट करने और पूरे गाँव में घुमाये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला के पूर्व पति सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार उदयपुर के सरे गांव में एक महिला के पूर्व पति ने गाँव के ही कुछ लोगों के साथ मिलकर महिला और उसके प्रेमी को पकड़कर जमकर पिटाई की और बाद में उनके कपडे उतरवाकर पूरे गाँव में घुमाया।

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना को रोकने की जगह गाँव में मौजूद लोग अपने अपने मोबाईल फोन से वीडियो बनाते रहे। इतना ही नही जब महिला और उसके प्रेमी की बेरहमी से पिटाई की जा रही थी तब भी गाँव के किसी व्यक्ति ने आगे आकर उन्हें बचाने की कोशिश नही की।

पुलिस के अनुसार इस घटना में तमाशबीन बनकर घटना का वीडियो बनाने वाले लोगों पर भी कार्यवाही की तैयारियां चल रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार महिला के पूर्व पति को किसी ने सूचना दी कि उसकी पूर्व पत्नी अपने प्रेमी से बात कर रही है।

इस दौरान महिला का पूर्व पति कुछ दबंगों के साथ मौके पर पहुँच गया। पहले तो पूर्व पति तथा दबंगों ने मौके पर ही महिला और उसके प्रेमी को बेरहमी से पीटा। उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ तो उसने जबरन महिला और उसके प्रेमी के कपडे उतरवा दिए।

पुलिस के अनुसार प्रेमी युगल को नंगा कर रस्सी से बांधकर पूरे इलाके में घुमाया गया और जगह जगह रुक कर उनकी उनकी बेईज्ज़ती की गयी। इतना ही नही इस घटना के समय गाँव के बुज़ुर्ग और ज़िम्मेदार लोग भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने आगे बढ़कर दबंगो को रोकने की हिम्मत नही दिखाई।

फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा इस घटना का विडियो बनाने वाले लोगों पर कार्यवाही की तैयारी चल रही है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें