शत्रुघ्न सिन्हा बोले “पीएम मोदी की कथनी और करनी में बहुत अंतर”

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर वीआईपी कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर् है। जो लोकसभा चुनावो के बाद सामने आया है।

ट्विटर पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि “सर जी सेना देश की सुरक्षा बहुत मुश्किल परिस्थितियों में कर रही है। लेकिन वीआईपी कल्चर के कारण उनका लाभ उठाया जा रहा है। जब आपका काफिला गुजरता है तो लोगों को उससे परेशानियां होती हैं, जाम लग जाता है, लोग कहते हैं कि जाम लगा हुआ है।”

उन्होंने कहा कि “एक सांसद ही प्रधानमंत्री बनता है लेकिन सांसद और प्रधानमंत्री के बीच इतना अंतर क्यों है। आप ही इस अंतर को खत्म करने की शुरुआत कीजिए और बाकियों के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत कीजिए। आप इस बात को समझेंगे, कथनी और करनी के फर्क को खत्म करेंगे।”

गौरतलब है कि पटना साहेब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं कि वे जल्द भारतीय जनता पार्टी से किनारा करने वाले हैं। स्वयं शत्रुघ्न सिन्हा आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कह चुके हैं कि सिचुएशन कोई भी हो लोकेशन वही रहेगी। शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के टिकिट पर चुनाव लड़ने को लेकर भी साफ़ तौर पर कह चुके हैं कि ज़रूरी नहीं कि बीजेपी के टिकिट पर ही चुनाव लड़ेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा के बेबाक बयानों के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हाल ही में राजद प्रमुख लालू यादव से मिलने रांची के रिम्स पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे सपा नेता अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सूए दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल से मिल चुके हैं और जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिलेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें