शत्रुघ्न सिन्हा का शाह से सवाल ‘क्या ईवीएम से छेड़छाड़ कर 50 साल सत्ता में रहेगी बीजेपी’

नई दिल्ली। लगातार बागी तेवर दिखा रहे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर सवाल उठाये हैं जिसमे उन्होंने कहा था कि 2019 का चुनाव जीते तो बीजेपी 50 साल तक सत्ता में रहेगी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा कि क्या भाजपा ईवीएम से छेड़छाड़ करके अगले 50 सालों तक सत्ता में रहने की सोच रही है ? गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी बीजेपी नेतृत्व को घेरते रहे हैं।

उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी को लेकर कहा था कि भाजपा अभी भी वन मैन शो और 2 मैन आर्मी की सोच और अहंकार की राजनीति को लेकर आगे बढ़ रही है।

वहीँ शत्रुघ्न सिन्हा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी तारीफ की. भाजपा सांसद ने कहा कि अहंकार की राजनीति के इस दौर में जिसमें भाजपा के कई नेता भी शामिल है, अखिलेश यादव की सबको साथ लेकर चलने की राजनीति सराहनीय है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव की यह सोच काफी सराहनीय है और उनकी परिपक्वता को दर्शाती है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने एलान किया था कि उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को मजबूत करने के लिए अगर समाजवादी पार्टी को दो कदम पीछे भी जाना पड़ेगा तो ऐसा करने में उन्हें गुरेज नहीं होगा।

शत्रुघ्न सिन्हा कई बार यह भी कह चुके हैं कि वे अगला चुनाव पटना से ही लड़ेंगे लेकिन ज़रूरी नहीं कि पार्टी बीजेपी ही हो। सिन्हा के बागी तेवरों पर फ़िलहाल बीजेपी नेतृत्व कोई कार्रवाही करने की हिम्मत नहीं दिखा पा रहा है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें