शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा हमला : रेणुका के हंसने का विरोध करने वाले जल्द मिट जायेंगे

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। सिन्हा ने राज्य सभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी के हंसने पर पीएम नरेंद्र मोदी की टिपण्णी की तरफदारी करने वालो पर भी निशाना साधा।

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि जो लोग महिला सशक्तिकरण और उनकी हंसी का विरोध करते हैं, वे लोग जल्द ही खत्म हो जाएंगे। इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने रेणुका चौधरी के लिए कहा कि दुखी न होना, खुश रहो, हम तुम्हारा सम्मान करते हैं, हमे तुम पर नाज़ है।

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि “हंसो रेणुका हंसो! हम तुम्हें प्यार करते हैं, तुम्हारा सम्मान करते हैं। तुम पर हमें नाज है, हमारी शुभकामना तुम्हारे साथ है। दु:खी मत हो, खुश रहो। उन्हें घूरने दो, चीखने-चिल्लाने दो। जल्द ही चीजें ठीक होंगी। जो लोग महिला सशक्तिकरण और उनकी हंसी का विरोध करते हैं, वो जल्द ही खत्म हो जाएंगे। तब हमलोग सभी अंतिम हंसी हंसेंगे। नारी शक्ति की जय हो। जय हिन्द!”

गौरतलब है कि राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर पीएम मोदी के भाषण के दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी के हंसने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने उन पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि बहुत लंबे अर्से बाद रामायण के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनने को मिली है।

पीएम मोदी की टिप्पणी पर रेणुका चौधरी ने संसद के बाहर मीडिया से कहा कि पीएम मोदी ने उन पर निजी टिप्पणी की है, यदि यह टिप्पणी संसद के बाहर की गयी होती तो ये अपराध की श्रेणी में आता है। इस मामले को कांग्रेस ने उठाते हुए पीएम मोदी से माफ़ी मांगने की मांग भी की थी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें