वीडियो: योगीजी सिर्फ हिन्दुओं की जय जय नहीं चलेगी : राखी सावंत

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मुंबई में आयोजित किसी कार्यक्रम में राखी सावंत ने कहा कि योगी के अंदर कोई ऐसा गुण नहीं कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जा सके , मालूम नहीं पीएम मोदी ने उन्हें क्या देखकर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया।

इतना ही नहीं राखी सावंत ने कहा कि योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी, आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय भैंस ना खाए। राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ से कहा है कि अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना।

राखी ने आगे कहा- जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में हस्तक्षेप नहीं करते उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए, आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मार कर जान ले ले रहे हैं ये कहां का न्याय है योगी जी।

राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ से आगे कहा – यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं, अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रेफ्यूजी मानते हैं।

राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ को राजनीति में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा कि अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ ले कर चलिये, सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें