वीडियो: पाटीदारो ने खाई कसम, बीजेपी को एक वोट नहीं देंगे हम

सूरत। गुजरात में बीजेपी का विरोध कर रहे पाटीदार पटेलों में सूरत में आयोजित पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सभा में मोबाईलो की टोर्च जलाकर शपथ उठाई कि 9 दिसंबर को होने वाले मतदान में वे बीजेपी को वोट नहीं देंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हार्दिक पटेल की रैली के इस वीडियो में ज़बरदस्त भीड़ दिख रही है। वीडियो में हार्दिक पटेल मंच से रैली में मौजूद लोगों को शपथ दिलाते हैं।

हार्दिक पटेल लोगों का आह्वान करते हैं कि राज्य की बीजेपी सरकार द्वारा पाटीदारो पर किये गए ज़ुल्म के खिलाफ हम सब एकजुट रहेंगे और आने वाली 9 दिंसबर को चुनाव के दिन मतदान करने अवश्य जायेंगे और जिस भारतीय जनता पार्टी ने पाटीदारो पर ज़ुल्म किये थे उन्हें वोट नहीं देंगे और इस बार बीजेपी को गिराएंगे।

गौरतलब है कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होने जा रहे हैं। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को होना है। दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के इलाके में बीजेपी को पाटीदारो के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

कभी बीजेपी का परम्परागत वोट बैंक रहे पाटीदारो ने इस बार बीजेपी से दूरी बना ली है। पाटीदारो का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल ने इस चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने का एलान किया है। वहीँ तमाम कोशिशों के बावजूद बीजेपी पाटीदारो को मनाने में असफल रही है।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें