वीडियो: तीन तलाक का कानून बनाता है मोदी और बिना तलाक के अपनी जनानी छोड़ दिया

मुजफ्फरपुर। राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर सार्वजनिक मंच से विवादास्पद बयान दिया है।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने मोदी के वैवाहिक जीवन के बारे में सवाल खड़ा करते हुए, उसे तीन तलाक के कानून से जोड़ते हुए बयान दिया है। रघुवंश ने मुजफ्फरपुर की एक सभा में कहा कि तीन तलाक बोलकर जनानी को छोड़ने वाला कानून गलत है। उसमें हम सुधार करेंगे।

उन्होंने पीएम मोदी पर निजी टिपण्णी करने हुए कहा कि “यह नरेंद्र मोदी तीन तलाक के लिए कानून बनाता है और बिना तीन तलाक कानून के जनानी को छोड़ दिया, उसका क्या।” रघुवंश प्रसाद ने कहा कि यह सब लड़ाई है और सवाल है। लालू यादव को बेवजह फंसाया गया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मुजफ्फरपुर के बोचहा प्रखंड में 22 फरवरी को आयोजित तेजस्वी की न्याय यात्रा के दौरान मंच से बोल रहे थे। इसी दौरान रघुवंश प्रसाद सिंह ने पीएम मोदी पर निजी हमला बोलते हुए यह बातें कही। इस विवादित बयान के सामने आने के बाद राजनीति के तेज होने की संभावना जतायी जा रही है।

गौरतलब हो कि इससे पूर्व भी राजद नेता और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पीएम मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयान दे चुके हैं, जिसे लेकर राजद की काफी किरकिरी हुई थी. बाद में लालू यादव ने उस बयान के लिए मीडिया में अफसोस जताया था।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लालू यादव को फंसाया गया है और सीबीआइ अपने आका के कहने पर यही सब काम करती है। राजनीतिक लोगों और नेताओं को बदले की कार्रवाई के तहत फंसाया जाता है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *